है क्या सही क्या गलत ऊपरवाला जागता है सही फल गलतियां गलियां कब बदले सही है कोई पूछे तो सही भला यह वक़्त क्या है! कोई बताए तो सही कि इसकी तपिश क्या है! हमराज़ है साया है अक्स है हर तरह दिखाता सही राह वोही मेरे मन को !

Hindi कथावाचक सही है Poems